मोटू और पतलू की जोड़ी एपिसोड 34 – मूर्ति की खोज

मोटू और पतलू की जोड़ी

मोटू और पतलू की जोड़ी

एपिसोड 34 – मूर्ति की खोज

मोटू और पतलू की जोड़ी में हम मोटू पतलू की जोड़ी और मूर्ति खोज की कहानी पढ़ेंगे.साथ ही साथ हम मोटू पतलू फुल एचडी वीडियो भी देखेंगे.
नोट :- इस कहानी का वीडियो देखने के लिए पोस्ट के निचे “Watch Video Now” की बटन पर क्लीक कीजिए.वीडियो का आनंद लेने के लिए Chrome ब्राउज़र का इस्तेमाल करे !

कहानी की शुरुआत – मोटू और पतलू की जोड़ी

सुबह का वक़्त है.मोटू पतलू गार्डन में जॉगिंग कर रहे होते है.तभी पीछे से कुछ लोग चोर चोर चिल्लाते हुए भागते है.इतने सारे लोगों को अपनी तरफ आता देख मोटू पतलू भी भागने लगते है.थोड़ी दूर तक भागने के बाद पतलू मोटू से पूछता है की,”मोटू हम भाग क्यों रहे हे?” मोटू कहता है,”पतलू तुम भाग रहे हो इसलिए में भाग रहा हु.”तभी उन्हें जॉन,नंबर वन और नंबर टू कुछ चुराकर भागते हुए दिखाई देते है.मोटू पतलू जॉन का पीछा करते है.


यह भी पढ़िए:-


जॉन अपनी वैन में बैठकर भागने लगता है.मोटू पतलू भी एक भिकारी की गाड़ी लेकर उनके पीछे जाते है.लेकिन वैन के मुकाबले मोटू पतलू की स्पीड कम हो जाती है.फिर पतलू को एक आईडिया आती है.पतलू मोटू के सामने समोसा पकड़ता है.समोसे की लालच में मोटू तेजीसे गाड़ी चलाने लगता है. थोड़ी देर बाद मोटू पतलू की गाड़ी जॉन की वैन के बराबर पोहंच जाती है.


मोटू पतलू को पीछा करता देख जॉन का बैलेंस बिगड़ जाता है.जॉन गाड़ी को एक पेड़ से टकरा देता है.पेड़ से टकराने की वजह से गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है.जॉन और सब लोग निचे गिर जाते है.

इंस्पेक्टर चिंगम की एंट्री – मोटू और पतलू की जोड़ी

जॉन और उसके गैंग के मेंबर निचे गिर जाते है.तभी इंस्पेक्टर चिंगम वहा पोहंच जाता है.चिंगम के साथ साथ बेहद सारे लोग वहा जमा हो जाता है.उनमे से एक आदमी बाहर आता है और जॉन के हाथ से मूर्ति छिन लेता है.मूर्ति को लेकर वो आदमी चला जाता है.मोटू पतलू चिंगम से पूछते है की इंस्पेक्टर साहब यह जॉन क्या चुराकर भागा था.इंस्पेक्टर चिंगम मोटू पतलू को बताता है की जॉन एक प्राचीन मूर्ति चुराकर भागा था.

एक आदमी अपने घर में खुदाई कर रहा था.तभी उस आदमी को यह मूर्ति मिली.यह मूर्ति बेहद कीमती है.बाजार में इस मूर्ति की कीमत करोडो में है.इतना सब बताकर इंस्पेक्टर चिंगम वहा से चला जाता है.करोडो की मूर्ति की बात सुनकर मोटू पतलू को लालच आता है.दोनों सोचते है की हम भी ऐसे ही किसी प्राचीन मूर्ति की खोज करेंगे.फिर उस मूर्ति को बेचेंगे और अमीर हो जायेंगे.

मूर्ति की खोज – मोटू और पतलू की जोड़ी

मूर्ति की खोज करने के लिए मोटू और पतलू की जोड़ी एक पुराने ने कब्रिस्तान में जाते है.वह दोनों खुदाई करना शुरू कर देते है.लेकिन थोड़ी देर खुदाई करने के बाद दोनों थक जाते है.मोटू पतलू को खुदाई करते हुए डॉक्टर झटका और घसीताराम देख लेते है.दोनों मोटू पतलू के पास जाकर उन्हें पूछते है की आखिर आप लोग खुदाई क्यों कर रहे हो.मोटू पतलू डॉक्टर झटका और घसीताराम को कुछ नही बताते. उन्हें लगता है की अगर झटका और घसीताराम को मूर्ति के बारे में पता चल गया तो उन्हें भी इसमें हिस्सा देना पड़ेगा.


लेकिन खुदाई करके मोटू इतना थक जाता है वो और खुदाई नही करना चाहता.ना चाहते हुए मोटू पतलू झटका और घसीताराम को मूर्ति के बारे में बता देते है और बदले में उन्हें खुदाई करने के लिए कहते है.करोडो की मूर्ति की बात सुनकर झटका और घसीताराम खुदाई करना शुरू कर देते है.थोड़ी देर खुदाई करने के बाद उन्हें जमींन के अंदर एक दरवाजा मिलता है.चारो उस दरवाजे में से अंदर जाते है.अंदर एक गुफा होती है.सब लोग गुफा में चले जाते है.

कहानी का अंत – मोटू और पतलू की जोड़ी

गुफा के अंदर जाने के बाद मोटू पतलू एक दलदल में फास जाते है.झटका और घसीताराम जैसे तैसे उन्हें बाहर निकालते है.आगे बढ़कर चारो गुफा के और अंदर घुस जाते है.वहा मोटू अनजाने में एक पत्थर पर हाथ रख देता है.उसकी वजह से एक बड़ी सी चट्टान लुडकते हुए उनके पीछे पड़ जाती है.सब लोग उस चट्टान से बचकर भागने लगते है लेकिन वो चट्टान उनका पीछा नही छोड़ती.काफी दूर तक भागने के बाद आखिरकार वो चट्टान रुख जाती है और सब लोग वहा रुख जाते है.

जहा वो सब रुखते है वहा उन्हें एक प्राचीन मूर्ति दिखाई देती है.मोटू जाकर उस मूर्ति को उठा लेता है.जैसे ही मोटू उस मूर्ति को उठाता है,वैसे ही वो चट्टान फिरसे उनके पीछे पड़ जाती है.चट्टान से बचने के लिए सब लोग फिरसे भगाने लगते है.चट्टान से भागने के चक्कर में मोटू के हाथ से प्राचीन मूर्ति कही गिर जाती है.एक सकरी दरार में मूर्ति आकर फस जाती है और रुक जाती है.

चट्टान के बिच में रुकने से रास्ता जैम हो जाता है.सब लोग गुफा में फस जाते है.तब डॉक्टर झटका बम से गुफा की छत उड़ा देता है.सब लोग ऊपर आ जाते है.ऊपर आने के बाद सब लोग घसीताराम के घर में पोहंच जाते है.घसीताराम का घर बम की वजह से उड़ जाता है.घसीताराम को लगता है की मोटू और पतलू की जोड़ी के वजह से उसका घर उड़ गया है.इसलिए घसीताराम मोटू पतलू को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ता है औ कहानी खत्म हो जाती है.

वीडियो देखिए – मोटू और पतलू की जोड़ी एपिसोड 34 : मूर्ति की खोज

मोटू और पतलू की जोड़ी

Watch Video Now


Note:- All the images and videos use in this article are owned by their respected owner.We do not violate any law or copyright policy.

4 Comments

  1. It’s the best time to make some plans for the future and it’s time to
    be happy. I’ve read this post and if I could I want to suggest you few interesting things or suggestions.
    Maybe you can write next articles referring to this article.

    I wish to read more things about it! I am sure this article has touched all the internet visitors, its really
    really nice piece of writing on building up new website.
    I am sure this post has touched all the internet users, its
    really really nice piece of writing on building up new weblog.

    http://alienware.com

  2. I am sure this paragraph has touched all the internet users,
    its really really fastidious post on building up new blog.

    It’s perfect time to make some plans for the future and it is time to be happy.
    I’ve read this post and if I could I wish to suggest you some interesting things or
    advice. Maybe you could write next articles referring to this article.
    I want to read more things about it! Ahaa, its good discussion regarding this post at this place at this website, I have
    read all that, so now me also commenting here. http://Samsung.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*